अब कोरोना वायरस से पंगा लेंगी कंगना रनौत, 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी थलाइवी

कंगना रनौत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को टालने को तैयार नहीं हैं.

बॉलीवुड कलाकारों और निर्देशकों से ‘पंगा’ ले चुकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजनेताओं को भी कई बार अपने चिर-परिचित तेवर में जवाब दे चुकी हैं. वे सोशल मीडिया किसी भी विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं. अब वे कोरोना वायरस (Coronavirus) से ‘पंगा’ लेने जा रही हैं.

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं देश भर में अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड के कलाकारों और निर्देशकों से तो वे सोशल मीडिया पर ‘पंगा’ ले ही चुकी हैं, तेज-तर्रार माने जाने वाले राजनेताओं को भी कई बार अपने चिर-परिचित तेवर में जवाब दे चुकी हैं. वे सोशल मीडिया किसी भी विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं. अब वे कोरोना वायरस (Coronavirus) से ‘पंगा’ लेने जा रही हैं.

देश में कोरोना वायरस की दूसरी वेब तेजी से बढ़ रही है. अर्थव्यवस्था के हर क्षेत्र की तरह फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर भी इसका असर हो रहा है. वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है. इसमें ‘चेहरे’ (Chehre), ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) और ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) प्रमुख हैं. इसके बाद भी कंगना रनौत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को टालने को तैयार नहीं हैं.

उनकी चर्चित फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ 23 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर हिंदी, तमिल, तेलुगू में तय शेड्यूल के अनुसार ही फिल्‍म रिलीज करना चाहते हैं. इस फिल्‍म का पहला गाना भी तय शेड्यूल के अनुसार 2 अप्रैल को रिलीज कर दिया जाएगा.

कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था. तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता का रोल जितनी जीवंतता और दमदारी से कंगना ने किया है, उसके लिए फैंस के साथ बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी उनकी तारीफ की थी. उनके फैंस ने यह भी कह दिया था कि, कंगना का अगला नेशनल अवॉर्ड भी पक्का लग रहा है. आपको बता दें कि 67वें नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड्स में कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. उन्हें ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles