अनुष्का शर्मा को याद आए विराट कोहली संग बिताए 2020 के खास पल, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

विराट-अनुष्का एनीमल लवर हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते साल यानी साल 2020 का का एक प्यारा वीडियो शेयर कर अपने पुराने दिनों को याद किए हैं. वीडियो में उन्होंने 2020 के बेस्ट मोमेंट्स दिखाए हैं.

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों से घबरा कर लोग एक बार फिर से घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं. महाराष्ट्र में लॉकडाउन (Lockdown) 15 दिनों फिर से लगा दिया गया है. ऐसे में लोग फिर से अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) संग बिताए हसीन पलों को याद कर रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव अनुष्का ने हाल ही में एक अनसीन वीडियो (Unseen Video) शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते साल यानी साल 2020 का का एक प्यारा वीडियो शेयर कर अपने पुराने दिनों को याद किए हैं. वीडियो में उन्होंने 2020 के बेस्ट मोमेंट्स दिखाए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘पिछले साल के कुछ खास और अनमोल लम्हे.’

वीडियो में अनुष्का पति विराट कोहली के साथ कई सारे डॉग्स के साथ खेलते, उन्हें खाना खिलाते और उनके साथ वॉक पर जाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में कई डॉग्स के अलावा अनुष्का-विराट का पालतू डॉग ड्यूड भी नजर आ रहा है. इसके साथ वीडियो में कुछ गरीब बच्चे भी नजर आ रहे हैं, जिसकी मदद कपल करते दिखाई दे रहे हैं.
आपको बता दें कि बीते साल लॉकडाउन की मायूसी के बीच विराट और अनुष्का ने अपनी एक अलग दुनिया बसा ली थी, इसमें उन्होंने इन जानवरों के साथ बढ़िया वक्त बिताया था. पिछले महीने ही विराट-अनुष्का ने आवारा जानवरों के लिए मुंबई में दो शेल्टर होम खोले हैं. विराट ने पिछले दिनों इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आवारा जानवरों के स्वास्थ्य की देखभाल और उनकी सहायता के लिए अब हमने विवाल्डिस के साथ मिलकर एनिमल वेलफेयर की दिशा में पहला कदम उठाया है. मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे जानवरों के प्रति कुछ काम करने के लिए प्रेरित किया और जानवरों के अधिकारों के लिए लगातार आवाज उठाई.’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles