अनुपम खेर ने जारी किया पत्नी किरण खेर का हेल्थ अपडेट, बोले- कई साइड इफेक्ट्स हैं, दुआ कीजिए

पति अनुपम खेर के साथ क‍िरण खेर. फाइल फोटो

दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ट्विटर पर किरण खेर का हेल्‍थ अपडेट (Health Update) जारी किया है. दरअसल, अनुपम हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए.

मुंबई. चंडीगढ़ की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) इन दिनों खुद कैंसर से पीड़ित हैं. फैंस जहां उनकी सलामती की दुआएं करने लगे, वहीं किरण की सेहत को लेकर उनके पति और दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी किरण खेर का हेल्‍थ अपडेट (Health Update) जारी किया है. दरअसल, अनुपम हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए. इस दौरान जब फैंस ने किरण खेर (Kirron Kher) के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘किरण की हालत अब पहले से बेहतर है. वह ठीक हो रही हैं, लेकिन जो दवाइयां वह ले रही हैं उसके कई साइड इफेक्ट्स हैं. वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उम्मीद है कि जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगी. आपकी दुआएं उनके साथ हैं, वह जल्द ठीक होकर आएंगी.’

इससे पहले अनुपम खेर ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए एक एक भावुक वीडियो ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘क‍िरण खेर के लिए आपके प्यार, चिंता, शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी का धन्यवाद. वह आप सभी का प्रति आभार व्यक्त करती है. आप सभी इन कठिन समय में अद्भुत रहे हैं. हम विनम्र महसूस करते हैं. आप सभी के लिए प्यार और प्रार्थना. #Thanks #Gratitude. कैंसर पीड़ित होने के बावजूद किरण खेर (Kirron Kher) कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं. कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए वेटिंलेटर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए दिए हैं. किरण ने कोरोना वायरस से जूझ रहे मरीजों के लिए तुरंत वेंटिलेटर खरीदने के लिए चंडीगढ़ को एक करोड़ रुपया का दान दिया है. किरण ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी भी दी. किरण ने लिखा ‘आशा और प्रार्थना के साथ मैं एमपी फंड से COVID-19 के रोगियों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए PGI चंडीगढ़ को 1 करोड़ रुपए दे रही हूं. इस समय मैं सभी के साथ मजबूती से खड़ी हूं’.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles