अजय देवगन Gobar में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ धमाल मचाने को तैयार, फिल्म को लेकर फैंस का बढ़ा रोमांच

अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म ‘गोबर’ का ऐलान कर दिया है (फोटो साभार- @ajaydevgn/Instagram)

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी अगली फिल्म ‘गोबर’ (Gobar) का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सबल शेखावत (Sabal Singh Shekhawat) पर है.

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. दरअसल, एक्टर ने सोशल मीडिया (Ajay Devgn Instagram) के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. फैंस यह खबर पाकर बहुत रोमांचित हो गए हैं. अजय देवगन की अगली फिल्म का नाम ‘गोबर’ (Gobar) है. इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy kapoor) प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सबल शेखावत (Sabal Singh Shekhawat) पर है.

अजय देवगन ने फिल्मों से जुड़े प्रमुख तीन लोगों की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है. वे पोस्ट पर लिखते हैं, ‘रॉयकपूर फिल्म्स के साथ जुड़कर आपके लिए भारत की शानदार कहानी लेकर आए हैं-गोबर.’

(फोटो साभारः Instagram/Ajay Devgn)

फिल्म के ऐलान के बाद से ही एक्टर के फैंस रोमांचित हैं. चूंकि फिल्म का नाम काफी मजेदार होने से पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय की यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी. अजय देवगन फिल्म गोबर के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आएंगे. अजय की फिल्म ‘मैदान’ 15 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म ‘मैदान’ में एक्टर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में नजर आएंगे. इसके अलावा, एक्टर फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी दिखेंगे.

आरआरआर से अजय का लुक उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया था. फिल्म ‘आरआरआर’ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी. इस फिल्म से जुड़ी सबसे खास बात यह है कि यह फिल्म बाहुबली फिल्म से महंगी होगी. बता दें कि बाहुबली का बजट 180 करोड़ रुपए था जबकि RRR 350 करोड़ रुपए में बन रही है.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कहा गया था कि वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है, वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन हैं. हालांकि, जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि इस वीडियो का अजय देवगन से कोई संबंध नहीं था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles