अजय देवगन और शाहरुख खान को सलमान देंगे टक्कर, करने जा रहे हैं फ्लेवर्ड इलायची एड

सलमान खान का नाम भी अजय देवगन और शाहरुख खान की लिस्ट में जुड़ गया है. (instagram @ajaydevgn/Youtube)

सलमान खान (Salman Khan) को राजश्री इलायची का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. अब शाहरुख खान और अजय देवगन के विमल इलायची विज्ञापन को सलमान खान टक्कर देने को तैयार हैं.

नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स हैं जिन्होंने पान मसले के एड भी किया हैं और इसमें सबसे पहला नाम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) का आता है. इस लिस्ट में अब सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है. खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) को राजश्री इलायची का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. अब शाहरुख खान और अजय देवगन के विमल इलायची विज्ञापन को सलमान खान टक्कर देने को तैयार हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के साथ पेपर वर्क पूरा कर लिया गया है और अगले दस दिनों में सलमान खान इसके लिए एक विज्ञापन भी शूट कर लेंगे. इसके लिए सलमान खान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के बीच से वक्त निकालेंगे.

रिपोर्ट खबर की मानें तो सलमान खान को इसके लिए एक मोटी रकम मिल रही है. वहीं, दावा तो ऐसा भी किया जा रहा है कि अभी तक किसी भी सेलेब्रिटी को किसी विज्ञापन एंडोर्स करने के लिए इतनी फीस नहीं मिली है.

बता दें कि सलमान खान से पहले शाहरूख खान और अजय देवगन इस एड को करने की वजह से काफी बुरी तरह से ट्रोल भी हो चुके हैं. विमल का एड करने के बाद शाहरूख खान का जमकर मजाक क उड़ रहा है. लोगों का कहना है कि तीन साल से उनके पास फिल्में नहीं है ऐसे में कैमरे पर आने का जो बहाना मिल गया. अब देखना ये है कि सलमान खान के फैंस उन्हें कैसा रिएक्शन देने वाले हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की ईद रिलीज ‘राधे’ में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है. वहीं ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में इमरान और सलमान पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले किया जा रहा है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles