अक्षय खन्ना का बदला अवतार देख दंग रह गए फैंस, अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मचाएंगे धमाल

फोटो साभार: social media

अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. अक्षय को जल्द ही जी5 की अगली वेब सीरीज में देखा जाने वाला है. ज़ी5 ने फिल्म ‘स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ का ऐलान कर दिया है.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. अक्षय को जल्द ही जी5 की अगली वेब सीरीज में देखा जाने वाला है. ज़ी5 ने फिल्म ‘स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक’ का ऐलान कर दिया है. अक्षय का लुक देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं. वो इस रोल में इतने स्लिम और लीन (Lean) लग रहे हैं, इससे पहले वो कभी इतना फिट नहीं दिखे हैं. साफ लग रहा है कि उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘सीज ऑफ स्टेट: 26/11’ सीरीज की सफलता और लोकप्रियता के बाद अब जी5 ने ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ का भी ऐलान किया है. निर्माताओं ने एक विशेष टास्क फोर्स अधिकारी के रूप में कलाकारों की टोली में अक्षय खन्ना को शामिल किया है. फिल्म पर काम करने के बारे में बात करते हुए, अक्षय (Akshaye Khanna) ने कहा, परम बलिदान की शपथ लिए बिना वर्दी पहनने में सक्षम होना. यह एक ऐसा प्रिविलेज है जो केवल एक अभिनेता को ही दिया जाता है. मेकिंग के दौरान मेरा एकमात्र ध्यान, उस प्रिविलेज का अनादर नहीं करना था.

Akshaye Khanna, Akshaye Khanna Digital debut

फोटो साभार: social media

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) का जैसे ही इस फिल्म के लिए फोटोग्राफ शेयर किया गया. उसे ज्यादातर लोग पहचान नहीं सके क्योंकि अक्षय से इस तरह के ट्रांसफॉर्मेशन की उम्मीद किसी ने नहीं की थी. एक्टिंग के मामले में अक्षय के बारे में एक बात साफ है कि वो अपने हर रोल के लिए पूरी तैयारी करते हैं और हर बार कुछ अलग कर दिखाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने 2019 में फिल्म सेक्शन 375 में वकील का किरदार निभाया था, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी.याद दिला दें कि 24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में बने अक्षरधाम मंदिर में आतंकवादी हमला हुआ था. इस भीषण हमले में 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक घायल हो गए थे. राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) घटनास्थल पर पहुंची, स्थिति को संभाला और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और घेराबंदी को समाप्त करने में सफ़ल रहे थे. ‘स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक’ का प्रीमियर 2021 में ज़ी5 पर किया जाएगा.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles